अनीस खान के भाई पर हमले का आरोप

अनीस के परिवार का आरोप, प्रत्यक्षदर्शी को खत्म करने के लिए हमला
तृणमूल ने कहा, हमला पारिवारिक विवाद का नतीजा
सीआईडी व पुलिस को करना पड़ा विरोध का सामना
हावड़ा : आमता में हुई अनीस खान की हत्या के बाद उसके भाई सलमान खान, जो कि इस मामले का प्रत्यक्षदर्शी भी है, उस पर हमले का आरोप है। उनका आरोप है कि चूंकि सलमान इस मामले को जानता है इसलिए उसे डराने के लिए ऐसा किया गया है। हालांकि इन आरोपों को तृणमूल ने सिरे से खारिज कर दिया है। तृणमूल का दावा है कि यह हमला पारिवारिक विवाद का नतीजा है। सलमान के पिता का आरोप है कि एक समूह में कुछ लोग आये और उन पर हमला बोल दिया। इसे लेकर अनीस के परिवार ने थाने में एक शिकायत भी दर्ज करायी है। उनका कहना है कि वे लगातार सरकार का विरोध कर रहे हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, इसलिए ऐसा किया गया है। हालांकि इसे लेकर विधायक व हावड़ा ग्रामीण तृणमूल अध्यक्ष अरुणाभ सेन का कहना है कि इससे तृणमूल का कोई सम्पर्क नहीं है। इधर घटना की जांच करने के लिए सीआईडी के अधिकारी व पुलिस पहुंचे तो अनीस के परिवार व पड़ोसियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और उन्हें वहां से जाने के लिए कहा। परिवार का आरोप है कि पुलिस केवल तमाशबीन है। सलमान की हत्या की कोशिश की गयी है। वह जिदंगी और मौत से लड़ रहा है लेकिन फिर भी पुलिस कुछ नहीं कर रही है। आमता के एसडीपीओ कृष्णेंदु घोष दस्तीदार ने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के बाद महानगर के विसर्जन घाटों में बढ़ी सुरक्षा

पूजा आयोजकों को नहीं है नदी में जाने की अनुमति सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विजयादशमी के शाम जलपाईगुड़ी के माल नदी में हरपा बान में आठ लोगों आगे पढ़ें »

महापंचमी से लेकर विजय दशमी तक मेट्रो में 39.2 लाख यात्री हुए सवार

कोलकाता : दुर्गापूजा पर इस बार यानी कोविड के दो सालों के बाद 39,20,789 यात्रियों ने सफर किया। यह फुटफाल महापंचमी से लेकर विजयदशमी तक आगे पढ़ें »

ऊपर