अनारूल व अन्य 3 अभियुक्तों ने उगले कई राज

रामपुरहाट : सीबीआई की टीम ने अस्थायी कैंप में हिंसा की घटना के तथाकथित मुख्य मास्टर माइंड़ अनारूल हुसैन से घंटों पूछताछ की। इसके बाद उसके साथ 3 अन्य अभियुक्तों को एक साथ बिठाकर पूछताछ की गयी। इससे पहले रविवार सुबह सीबीआई के डीआईजी अखिलेश सिंह ने भी इनसे पूछताछ की है। सीबीआई ने राज्य सरकार के जन स्वास्थ्य तकनीकी कार्यालय पंथश्री में अपना अस्थायी शिविर स्थापित किया है। अनारुल हुसैन और आजाद शेख सहित 4 अभियुक्त को रामपुरहाट थाने से वहां लाया गया है। भादु शेख की हत्या के दिन अनारुल शेख और आजाद शेख के बीच फोन पर बात हुई थी, इस बारे में सीबीआई अधिकारियों ने पूछा। उस दिन दोनों कहां थे ? घटना वाली रात उनके पास किस – किस के फ़ोन आए थे।
कई राज उगले है अनारूल ने
सीबीआई सूत्रों के मुताबिक़ अभी तक कई राज अनारुल ने उगले हैं। उसने कहा है कि उसे फ़ंसाया गया है। कोई और इसका मास्टर माइंड है। सीबीआई उसके बयान की सत्यता की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। उस रात वह कहां थे, इस बारे में उनसे पूछा गया तो उसने बताया कि वह घर पर ही था। इसके बाद सीबीआई ने पीड़ितों का बयान सामने रखा जहां आरोप लगाया गया है कि उसे वहां घटना वाले दिन देखा गया था।
पुलिस से सीसीटीवी फ़ुटेज मांगे गए
सीबीआई की टीम ने रामपुरहाट थाने की पुलिस से घटना वाले दिन की सीसीटीवी फ़ुटेज मांगी है। सूत्रों का कहना है कि इससे साफ़ हो जाएगा कि उस दिन आख़िर में हुआ क्या था। एक ओर जहां पीड़ित पक्ष बार – बार कह रहा है कि उन लोगों ने अभियुक्तों को वहां घटना स्थल पर देखा था, वहीं अभियुक्तों में अनारूल सहित तीन अन्य अभियुक्त ने पूछताछ में सीबीआई को बताया है कि जब घटना घटी थी तब वे अपने अपने घरों में आराम कर रहे थे। अब सच्चाई सीसीटीवी फ़ुटेज तथा वहां से मिले सबूतों तथा उस पर लगे हुए फिंगरप्रिंट्स आदि की जांच के बाद ही सामने आएगी।
सीबीआई अधिकारी आज जाएंगे सैंथिया
सीबीआई की टीम आज सैंथिया जाएगी यहाँ पर गांव से भागे हुए कुछ पीड़ित परिवार के सदस्य रह रहे हैं। सीबीआई की टीम आज सोमवार को उनका बयान दर्ज करेगी। उल्लेखनीय है कि घटना वाले दिन की दहशत के कारण वहां से काफ़ी संख्या में गाँव वाले अपने – अपने रिश्तेदारों के यहां चले गए हैं । सीबीआई की टीम अब इन सबके पास जाएगी तथा इनका बयान दर्ज करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर