मालदह रेलवे स्टेशन पर एक ऐसी घटना घटी, जिससे यात्री…

मालदहः पश्चिम बंगाल के मालदह रेलवे स्टेशन पर एक ऐसी घटना घटी, जिससे यात्री सबक ले सकते हैं। 40 साल का शख्स शिवशंकर धीमी गति से चलती वंदे भारत ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे था। इस दौरान पैर फिसलने से वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गया। हालांकि, ट्रेन की स्पीड हल्की होने की वजह से उसकी जान बच गई है। रेलवे कर्मचारियों और अन्य यात्रियों की मदद से ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसे व्यक्ति को बचा लिया गया। लोगों ने उसका हाथ पकड़कर रखा और ट्रेन के गुजरने पर उसे प्लेटफॉर्म के करीब खींच लिया। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ। घटना के बाद ट्रेन कुछ देर के लिए रुकी भी। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, व्यक्ति सुरक्षित है और उसे कोई चोट नहीं आई है।

सेल्फी लेने के चक्कर में वंदे भारत में फंसा शख्स

हाल ही में आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी से वंदे भारत ट्रेन का एक ऐसा मामला सामने आया था, जहां  एक शख्स सेल्फी लेने के लिए वंदे भारत ट्रेन के कोच में सवार हो गया। ट्रेन में चढ़ने ही उसने एक के बाद एक कई सेल्फी क्लिक कीं लेकिन ट्रेन चलने से पहले जैसे ही वह उतरने लगा तो अचानक ट्रेन के दरवाजे बंद हो गए और वह ट्रेन के अंदर ही फंस गया। इसके बाद उसे ट्रेन में 200 किलोमीटर तक का सफर करना पड़ा।

टीसी ने वसूला विशाखापट्टनम तक का किराया

दरवाजे बंद होने के बाद उसने टिकट चेकर से दरवाजा खोलने की मिन्नत की, लेकिन टीसी ने इसमें असमर्थता जाहिर कर दी। इसके बाद वह ट्रेन में सवार होकर 190.6 किलोमीटर दूर विशाखापत्तनम तक गया और वहां से किसी तरह वपास लौटा। टीसी ने उससे विशाखापत्तनम तक का किराया लिया और वहां उसे ट्रेन से उतार दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तापस भाजपा का ‌आदमी है, अदालत में भी यही कहूंगा’

कोलकाताः तापस मंडल का भाजपा से 'सांठगांठ' है। शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष ने शुक्रवार को सीजीओ परिसर से आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

ऊपर