आमता ओसी को किया गया तलब

हावड़ा : हावड़ा के आमता में हुए अनीस की मौत का मामला और भी गंभीर स्थिति में पहुंच रहा है। जहां पर थाना प्रभारी पर ही जांच की तलवार लटकती हुई ​दिखाई दे रही है। यहां तक की ओसी की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को दिनभर आमता थाने के समक्ष प्रदर्शन किया गया। इसके बाद आमता थाना के प्रभारी देवब्रत चक्रवर्ती को भवानी भवन बुलाकर पूछताछ की गयी। एसआईटी के सदस्य उनसे उक्त शुक्रवार को घटी घटना के सभी तथ्य जानने की कोशिश में लगे थे। वहीं दूसरी ओर गुरुवार को जब आमता मामले में गिरफ्तार पुलिस कर्मियों को उलूबेड़िया अदालत में ले जाया जा रहा था। तभी उन लोगों ने भी मीडिया के समक्ष ओसी का नाम लिया कि उनके अनुमति के बिना वे अनीस के घर नहीं पहुंचे थे। बताया गया है कि भवनी भवन में और भी कुछ पुलिस कर्मियों को बुलाकर पूछताछ की गयी। वहीं अभियुक्तों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। उसके तहत ही ओसी को भवानी भवन में तलब किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर