आमता ओसी को किया गया तलब

हावड़ा : हावड़ा के आमता में हुए अनीस की मौत का मामला और भी गंभीर स्थिति में पहुंच रहा है। जहां पर थाना प्रभारी पर ही जांच की तलवार लटकती हुई ​दिखाई दे रही है। यहां तक की ओसी की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को दिनभर आमता थाने के समक्ष प्रदर्शन किया गया। इसके बाद आमता थाना के प्रभारी देवब्रत चक्रवर्ती को भवानी भवन बुलाकर पूछताछ की गयी। एसआईटी के सदस्य उनसे उक्त शुक्रवार को घटी घटना के सभी तथ्य जानने की कोशिश में लगे थे। वहीं दूसरी ओर गुरुवार को जब आमता मामले में गिरफ्तार पुलिस कर्मियों को उलूबेड़िया अदालत में ले जाया जा रहा था। तभी उन लोगों ने भी मीडिया के समक्ष ओसी का नाम लिया कि उनके अनुमति के बिना वे अनीस के घर नहीं पहुंचे थे। बताया गया है कि भवनी भवन में और भी कुछ पुलिस कर्मियों को बुलाकर पूछताछ की गयी। वहीं अभियुक्तों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। उसके तहत ही ओसी को भवानी भवन में तलब किया गया था।

Visited 100 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर