बर्फ कारखाने से अमोनिया गैस का रिसाव, दो बीमार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शुक्रवार की शाम काकद्वीप स्थित एक बर्फ कारखाने में अमोनिया गैस का रिसाव हो गया। अमोनिया गैस के रिसाव होने के कारम कारखाने में मौजूद दो लोग बीमार पड़ गए। उन्हें उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने कारखाने में पानी का छिड़काव कर गैस के प्रभाव को कम करने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की साम अचानक कारखाने के गैस पाइपलाइन से अमिया गैस का रिसाव होने लगा। गैस रिसाव की खबर मिलते ही सभी कर्मचारी बाहर निकल आए। हालांकि दो लोग बीमार पड़ गए जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। देर राथ तक स्थिति पर काबू पा लिया गया था। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले कमालगाछी के एक कोल्ड ड्रिंक कारखाने में अमोनिया गैस का रिसाव होने से इलाके में आतंक फैल गया था।

Visited 84 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर