अमित शाह नहीं आ रहे बंगाल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिलहाल पश्चिम बंगाल नहीं आ रहे हैं। 5 नवम्बर को पूर्वांचल परिषद की बैठक नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ होने वाली थी, लेकिन सूत्रों ने बताया कि फिलहाल यह बैठक स्थगित कर दी गयी है। पूर्वांचल के राज्यों के बीच समन्वय, सुरक्षा, समस्याओं के समाधान के लिए कौशल आदि मुद्दों को सामने रखते हुए आगामी 5 तारीख को नवान्न में पूर्वांचल परिषद की बैठक होने की बात थी। उस बैठक की अध्यक्षता अमित शाह करने वाले थे। बैठक में पूर्वांचल राज्यों के मुख्यमंत्रियों के मौजूद रहने की बात थी, लेकिन सूत्रों ने बताया कि फिलहाल यह बैठक स्थगित कर दी गयी है। सूत्रों का कहना है कि उस समय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के किसी जरूर काम में होने के कारण फिलहाल उनका पश्चिम बंगाल दौरा टाल दिया गया है। इस कारण फिलहाल यह बैठक नहीं हो पायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शाम के वक्त ये 5 काम करने वाले लोग हो जाते हैं कंगाल

नई दिल्ली : घर-परिवार के समग्र विकास के लिए वास्तु के सिद्धांतों का पालन करना बहुत जरूरी बताया गया है। घर के निर्माण या रखरखाव आगे पढ़ें »

पंचायत चुनाव : गांवों की सड़कों को किया जाएगा सपाट

राज्य सरकार ने जारी किया 714 करोड़ 50 लाख रुपया केंद्र ने हाल ही में दिया है 584 करोड़ का फंड सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर