बशीरहाट में कोविड के आंतक के बीच नर्सिंग कॉलेज में आ रही भूतिया आवाजें बनी मुसीबत

कई छात्राएं डर से पड़ चुकी हैं बीमार
जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने दिये हैं जांच के निर्देश
बशीरहाट : उत्तर 24 परगना के हाबरा अस्पताल के मौर्ग के बाद अब बशीरहाट जिला अस्पताल प्रागंढ़ संलग्न महिलाओं के लिए जीएनएम नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल में भूत का आतंक फैल गया। भूत के डर से यहां रहकर कोर्स करने वाली छात्राओं की आंखों की नींद उड़ चुकी हैं। छात्राओं का आरोप है कि रात होने के साथ ही कभी किसी के चलने तो कभी हथौड़ी से किसी चीज को पीटने की तेज आवाज सुनायी देती है। यह आवाज पूरे कैंपस में गूंज उठती है मगर आवाज को श्रोत समझ में नहीं आता। उन्हें आवाज को सामने से सुनाई देती है मगर कोई व्यक्ति नजर नहीं आता। यही कारण है कि वे इसको लेकर आतंकित हो उठी हैं। इस आवाज से ही वे सिहर उठती हैं। छात्राओं को आरोप है कि पहले तो वह आवाज रात में ही आती थी मगर अब दोपहर के सन्नाटे में भी आवाजें आने लगी हैं। आरोप है कि कुछ दिनों से इस आतंक भरे माहौल में रहने से कई छात्राओं की तबीयत बिगड़ चुकी है जिसको लेकर अभिभावक भी चिंतित हो उठे हैं। गुरुवार को इस बाबत अभिभावकों ने बशीरहाट जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी रविउल इस्लाम गायन के पास शिकायत की है। बताया गया है कि इस शिकायत पर जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने बशीरहाट जिला अस्पताल के सुपर को जांच करवाने का निर्देश दिया है ताकि इसके पीछे की बातें साफ हो सकें। इसके साथ ही बशीरहाट थाने में भी इसकी शिकायत दर्ज करवायी गयी है जिसके आधार पर बशीरहाट थाने की पुलिस ने भूत की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मिली शिकायतों पर उन्होंने पूरे कॉलेज की तलाशी ले ली है मगर अब तक कुछ भी संदिग्ध चीज उन्हें हाथ नहीं लगी है हालांकि प्राथमिक तौर पर पुलिस का कहना है कि यह छात्राओं में से ही कुछ की बदमाशी हो सकती है। एक ओर कोविड का बढ़ता आंतक और दूसरे बशीरहाट जिला अस्पताल प्रांगढ़ में आ रही आवाजों ने अस्पताल के डॉक्टरों, कर्मियों और छात्राओं का जीना मुहाल कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज षष्ठी व कल सप्तमी में बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज व कल बारिश होने की संभावना है। षष्ठी के साथ ही सप्तमी और अष्टमी को कुछ समय तक मौसम विभाग ने आगे पढ़ें »

नवरात्रि में करें ये अचूक टोटके, मां दुर्गा की कृपा से घर में आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : शक्ति पूजा और उपासना का पावन पर्व शारदीय नवरात्रि शुरू हो चुका है। नवरात्रि के ये पावन 9 दिन बहुत ही शुभ माने आगे पढ़ें »

ऊपर