13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

– झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार
– पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना
– फोटो
बांकुड़ा : झारखंड के एक व्यवसाया से 13.63 करोड़ रुपये की ठगी करने के आरोप में चास थाना की पुलिस ने उद्योगपति भवानी मुखर्जी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त पुरुलिया शहर के वार्ड -5 अंतर्गत हुचूक पाड़ा का रहनेवाला तथा पुरुलिया जिला स्थित एक प्राइवेट इस्पात कारखाना का मालिक है। चास थाना के एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि चास-बोकारो इलाका निवासी ध्रुव नारायण ने मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि अभियुक्त ने पार्टनरशिप व बिजनेस के नाम पर 13.63 करोड़ रुपये की ठगी की है। मामला दर्ज होने के बाद से चास थाना की पुलिस अभियुक्त को तलाश रही थी। रविवार को अभियुक्त पुरुलिया से कोलकाता भाग रहा था। उसके मोबाइल फोन का टावर लोकेट कर बांकुड़ा शहर के एकतेश्वर ब्रिज के निकट उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के खिलाफ धनबाद में भी मामला दर्ज है। वहीं बांकुड़ा के एएसपी (मुख्यालय) विवेक कुमार वर्मा ने कहा कि बांकुड़ा सदर थाना के सहयोग से चास थाना की पुलिस ने भवानी मुखर्जी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त को चास थाना कांड संख्या 281 /22 दिनांक 13 /09 /2022 आईपीसी 406 /420 के तहत गिरफ्तार कर बांकुड़ा अदालत में पेश किया गया। अदालत ने अभियुक्त को एक दिन के ट्रांजिट रिमांड पर चास थाना को सौंप दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर