बारासात में ससुरालवालों की पिटायी से युवक की मौत

बारासात : बारासात थाना अंतर्गत अश्विनीपल्ली निवासी प्रसेनजीत दास (35) की मंगलवार को कोलकाता के एक गैर सरकारी अस्पताल में मौत हो गयी। वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में चिकित्साधीन था। मृतक के माता-पिता ने आरोप लगाया कि प्रसेेनजीत की ससुरालवालों ने उसे खेजुरतल्ला स्थित आवास में बुलाकर उसे बुरी पीटा था। इससे उसे गंभीर चोेटें पहुंची थी जिससे प्रसेनजीत की जान चली गयी। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवायी है। मिली जानकारी के अनुसार एक सरकारी संस्था में काम करने वाले प्रसेनजीत की कुछ महीनों पहले ही मोनाली पालनाथ से शादी हुई थी। प्रसेनजीत शराब के नशे का आदी था। आरोप है कि मोनाली के परिवारवालों ने आरोप लगाया था कि इस बात को छिपाकर प्रसेनजीत ने शादी की थी जिस कारण दोनों में शादी के बाद अशांति लगी रहती थी। लक्ष्मीपूजा की रात भी शराब पीने को लेकर मोनाली और प्रसेनजीत में झगड़ा हुआ जिसके बाद मोनाली घर छोड़कर अपने मायके चली गयी। वहीं कुछ दिनों के बाद दोनों परिवार से जुड़े एक रिश्तेदार ने दोनों पक्षों के बीच बातचीत कर मामला निपटा लेने को लेकर प्रसेनजीत को फोन कर मोनाली के घर बुलाया था। वह फोन पाकर ही प्रसेनजीत वहां गया था जहां उसकी पिटायी की गयी। फिलहाल पुलिस ने मिली शिकायत पर छानबीन शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर