बैरकपुर अंचल में भाजपाइयों को रोके जाने का लगा आरोप

बैरकपुर : मंगलवार को भाजपा के नवान्न अभियान को लेकर बैरकपुर शिल्पांचल के विभन्न इलाकों से निकले भाजपा कर्मियों की रैलियों और यात्रा को रोक दिये जाने का आरोप पुलिस प्रशासन पर लगा है। मिली जानकारी के अनुसार इस दिन गारुलिया से निकली भाजपा कर्मियों की एक बस को श्यामनगर पिनकल मोड़ पर ही रोक दिया गया और उन्हें बस खाली कर देने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर भाजपा कर्मियों ने विरोध भी जताया। वहीं टीटागढ़ में भी बीटी रोड पर पु​लिस ने भाजपा कर्मी-समर्थकों की बसों को रोक दिया। बसों में नवान्न के लिए जा रहे कर्मियों को नीचे उतार दिया गया। इसकाे लेकर कोई अनुमति नहीं होने को कारण बताकर पुलिस ने रुईया, श्यामनगर, भाटपाड़ा, जगदल और बारानगर में भी कई जगहों पर भाजपाइयों की रैली को रोक दिया। जिन्होंने प्रतिवाद किया उनमें से कइयों को गिरफ्तार भी किया गया। बैरकपुर जिला भाजपा संगठन अध्यक्ष संदीप बनर्जी ने कहा कि पुलिस प्रशासन की लाखों कोशिशों के बाद भी इस अंचल से भारी संख्या में कर्मी-समर्थक अभियान में शामिल हुए हैं। अंचल भाजपा नेता कुंदन सिंह ने कहा कि एक तरह से यह अभियान हमारे लिए सफल ही रहा है। भाजपा कर्मियों के आंदोलन से डरकर ही तृणमूल के इशारे पर अंचलभर में भाजपा कर्मी-समर्थकों को अभियान तक नहीं पहुंचने दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाला ब्रिज से बसें चलाने के लिए है एनओसी का इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टाला ब्रिज खुल चुका है, लेकिन अभी बड़े वाहन यहां से आना-जाना नहीं कर रहे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि आगे पढ़ें »

नवरात्रि में इन लोगों को जरूर करनी चाहिए मां चंद्रघंटा की पूजा, जानें तीसरे दिन का रंग

कोलकाताः नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के तृतीया रूप मां चंद्रघंटा की पूजा की जाती है। 28 सितंबर 2022 को मां चंद्रघंटा की पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर