घर में लगी आग में रुपये-गहने सब जलकर हुए खाक

बनगांव : मंगलवार की देर रात बशीरहाट के हेमनगर कोस्टल थाना अंतर्गत सुंदरवन के कालीतल्ला निवासी भवेश गायेन के घर में आग लग गयी। बताया गया है कि आग में पूरा घर जल गया। घर बनाने के लिए मिले सरकारी फंड के रुपये, बेटी की शादी के लिए बनाये गये गहने व जमा कर रखे गये सारे रुपये ही अग्निकांड में जलकर खाक हो गये। बताया गया है कि जब वे लोग सो रहे थे तभी आग लग गयी। गर्मी से किसी की नींद खुली तो उसने परिवार के सभी सदस्यों को जगाया। वे लोग जान बचाने के लिए घर छोड़कर भागे। पानी डालकर लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की मगर कोई फायदा नहीं हुआ। पीड़ित परिवार का आरोप है कि किसी ने जान-बूझकर घर में आग लगायी है। वहीं इलाके के कुछ लोगों का कहना है कि इलेक्ट्रिक बोर्ड में शार्ट सर्किट से आग लगी होगी। आग में अपना सब कुछ खोकर गायेन परिवार अब रास्ते पर है। उन्होंने प्रशासन से मदद की गुहार लगायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

ऊपर