सरस्वती की धरती पर शिक्षा में हुआ हर तरह का घोटाला : धर्मेंद्र प्रधान

भूतनाथ मंदिर में की पूजा
सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : शनिवार को महाशिवरात्रि के दिन केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भूतनाथ मंदिर में पूजा – अर्चना की। इस दौरान शिक्षा घोटाले को लेकर उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दिन केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरस्वती की पुण्य धरती पर शिक्षा काे केंद्र कर हर तरह का घोटाला राज्य सरकार ने किया। इसके अलावा मिड डे मील समेत एकाधिक घोटालों को लेकर उन्होंने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला। भूतनाथ मंदिर में पूजा के बाद धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, ‘राज्य सरकार का सबसे बड़ा अपराध यह है कि उसने सरस्वती की पुण्य धरती पर हर तरह का घोटाला किया। शिक्षक नियुक्ति घोटाला, मिड डे मील घोटाला किया गया। स्टूडेंट्स के लिये जो किताब व खाता, कपड़े आते हैं, उसमें भी घोटाला हुआ। यहां शिक्षा को अशिक्षा में बदल दिया गया। राज्य सरकार शिक्षा को देवी नहीं मानती बल्कि इसे रंगदारी व कटमनी का एक तरीका मानती है। जांच चल रही है, सब सामने आयेगा।’ लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्रियों का बंगाल दौरा बढ़ने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में 2019 से अधिक उत्साह इस बार नजर आ रहा है, इस कारण पहले से अधिक बंगाल में केंद्रीय मंत्री आ रहे हैं। राज्य सरकार की दुर्नीति के कारण प्रधान विकल्प के तौर पर बंगाल के लोगों के साथ भाजपा है।’

Visited 128 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर