आलिया यूनिवर्सिटी में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर छात्र की पिटाई

कोलकाता: आलिया यूनिवर्सिटी न्यूटाउन कैंपस में हो रहे हैं भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के कारण एक छात्र की जमकर पिटाई करने का आरोप उसी विद्यालय के तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ता पर लगा है। इस विषय को लेकर टेक्नोसिटी थाने में मारपीट एवं रेगिंग की 1 शिकायत भी दर्ज करवाई गई है।

आरोप है कि 13 तारीख की रात उसी विद्यालय के छात्र मोहम्मद आसिफ इकबाल को हॉस्टल आवास में जाकर तृणमूल छात्र परिषद के करीब 20 कार्यकर्ताओं ने जमकर लाठी एवं लोहे की रॉड से मारपीट की। मोहम्मद आसिफ इकबाल का कहना है कि पहले उनसे फोन कर उनका रूम नंबर पूछा गया जिसके बाद वहां करीब 20 से अधिक छात्र-छात्राएं आकर कमरे की बत्ती बंद करके उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

उनका कहना है कि आलिया यूनिवर्सिटी न्यूटाउन कैंपस में भ्रष्टाचार चल रहे हैं जिसके खिलाफ उस विद्यालय के जनरल स्टूडेंट कई बार प्रदर्शन कर चुके हैं इसलिए उन लोगों का मुह बंद करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। इस विषय को लेकर टेक्नोसिटी थाने में 14 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं विद्यालय के तृणमूल छात्र परिषद के नेता अब्दुल रहमान का कहना है कोई भी तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ता इस मामले में शामिल नहीं है। अगर किसी तरह का भ्रष्टाचार हो रही है तो उसके खिलाफ पुख्ता सबूत पेश किया जाए सिर्फ बेबुनियाद आरोप लगाने से नहीं होगा। फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है टेक्नोसिटी थाना की पुलिस। कॉलेज परिसर में घटना को लेकर माहौल गरमाया हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले कर लें ये 6 काम, इससे मां लक्ष्‍मी होती है प्रसन्‍न

कोलकाता: रात को सोने से पहले किए गए कुछ काम बहुत लाभ कराने के साथ-साथ अच्‍छी नींद भी लाते हैं। साथ भी किस्‍मत का भरपूर आगे पढ़ें »

बेकार पड़ी चीजों से महज 10 हजार रुपयों की लागत पर बना डाली कार

शांतिपुर के संजय की कार ने खींचा लोगों का ध्यान लॉकडाउन में भतीजे के लिए बनायी गयी कार से मिला आइडिया नदिया : बेकार पड़े सामान की आगे पढ़ें »

ऊपर