अलर्टः …तो इस दिन कोलकाता में होगी भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शनिवार को अलीपुर मौसम विभाग की ओर से आगामी 14 तारीख तक पश्चिम बंगाल में भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है। बंगाल की खाड़ी पर बने​ निम्न दबाव के कारण ही भारी बारिश की संभावना जतायी जा रही है। मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि शनिवार से साेमवार की सुबह तक गांगेय पश्चिम बंगाल और 12 से 14 तारीख तक पश्चिम बंगाल के उप-पहाड़वर्ती क्षेत्रों में भारी बारिश हो सकती है। आज व कल यानी रविवार और सोमवार को मौसम विभाग की ओर से गांगेय पश्चिम बंगाल के क्षेत्रों में अत्यंत भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है। अगले 36 घण्टों के अंदर पश्चिम बंगाल-ओडिशा तटों पर 45 कि.मी. प्रति घण्टे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है। शनिवार से सोमवार तक मछुआरों को समुद्र में ना जाने की सलाह दी गयी है। इधर, बारिश का असर दुर्गा पूजा की शॉपिंग पर भी पड़ने की संभावना है। बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को भारी बारिश के कारण दुर्गा पूजा की शॉपिंग पर इसका असर पड़ सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में करें ये अचूक टोटके, मां दुर्गा की कृपा से घर में आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : शक्ति पूजा और उपासना का पावन पर्व शारदीय नवरात्रि शुरू हो चुका है। नवरात्रि के ये पावन 9 दिन बहुत ही शुभ माने आगे पढ़ें »

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

ऊपर