मोदी के मां के निधन के बाद जहां सीएम ममता ने दिखायी सौजन्यता वहीं भाजपा ने दिखायी असौजन्यता

हावड़ा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मां के निधन के बावजूद एवं एक बार फिर केंद्रीय सरकार के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने जय श्री राम के नारे लगाये गये। ममता के हावड़ा स्टेशन पर ‘वंदे भारत’ एक्सप्रेस के उद्घाटन में शामिल होने के बाद, मंच पर मौजूद भाजपा कर्मियों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने शुरू कर दिये। इधर मुख्यमंत्री के समर्थक भी वहां पहुंचे और उन्होंने भी मुख्यमंत्री जिंदाबाद का नारा लगाया। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और तैनात पुलिस अधिकारियों ने नारेबाजी कर रही भीड़ को रोकने की कोशिश की। रेलवे के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भी अप्रिय स्थिति को संभालने का प्रयास किया। परंतु किसी ने भी रेलमंत्री के आग्रह पर ध्यान नहीं दिया। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि वह इस घटना से दुखी हैं।
मंच पर जाने से किया मना
कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंच पर जाने से मना कर दिया। रेल मंत्री ने उन्हें हाथ जोड़कर मंच पर आने को कहा। लेकिन वह मंच के बगल में प्लेटफार्म पर ही कुर्सी पर बैठ गयी। इस दौरान राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने भी अनुरोध किया लेकिन वे फिर भी मंच पर नहीं आयी। उन्होंने प्लेटफार्म से ही अपना भाषण दिया और ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। वहीं मुख्यमंत्री ने भी प्रधानमंत्री को हुए शोक का ध्यान रखते हुए अपने भाषण में किसी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं जतायी और केवल उनकी मां और कार्यक्रम का ही ​जिक्र किया। इसके बाद वह जब वापस जाने लगी तभी भाजपाइयों की ओर से जय श्री राम के नारे लगाये गये।
शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

ऊपर