शुभेंदु के बाद अब सुकांत ने दिसम्बर का डेडलाइन तय किया

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शुभेंदु अधिकारी व दिलीप घोष के बाद अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दावा किया कि दिसम्बर महीने तक तृणमूल सरकार गिर जायेगी। इसके कारण की व्याख्या भी सुकांत मजूमदार ने की। मंगलवार को चुंचुड़ा में उन्होंने कहा, ‘एक-एक कर सब जेल चले जायेंगे तो सरकार गिरेगी ही।’ इस मुद्दे पर हमला बोलते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, ‘अगर ईडी-सीबीआई से सरकार बदल जाती तो राज्यपाल व मुख्यमंत्री जैसे पदों पर जांचकारी संस्थाओं के अधिकारी ही बैठाये जायें।’ मंगलवार को सुकांत मजूमदार चुंचुड़ा में मिठुन चक्रवर्ती के साथ पार्टी केे कार्यक्रम में गये थे। यहां उन्होंने कहा, ‘यह स्पष्ट है कि एक समय बाद गिने-चुने कुछ तृणमूल नेता व विशेषकर राज्य के मंत्री ही जेल के बाहर रहेंगे, बाकी सब जेल के अंदर रहेंगे। अगर सब मंत्री जेल में रहेंगे तो सरकार कैसे चलेगी ?’ उन्होंने कहा, ‘हमारा अनुमान है कि दिसम्बर के मध्य तक ही ऐसी परिस्थिति तैयार होगी। राज्य के अधिकतर मंत्री जेल में रहेंगे। अगर ऐसा हुआ तो निश्चित तौर पर इस सरकार का पतन होगा। ममता बनर्जी के अलावा इस सरकार को और कौन चलायेगा।’ इधर, कुणाल घोष ने कहा, ‘भाजपा में ही प्रतियोगिता चल रही है क्योंकि प्रदेश भाजपा के नेता अस्तित्व संकट से गुजर रहे हैं। मिठनु दा एक फिगर हैं, उन्हें फिर यहां भेजा गया है क्योंकि नेतृत्व समझ गया है कि बाकी नेता अयोग्य हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर