एसएसकेएम पहुंचकर सीएम ने जाना घायल एसीपी का हाल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को एसएसकेएम अस्पताल पहुंचकर नवान्न अभियान के दौरान भाजपा समर्थकों के हमले में घायल हुए एसीपी देवजीत चटर्जी से मुलाकात कर उनका हाल जाना। वुडवर्न वार्ड में इलाजरत एसीपी से सांसद अभिषेक बनर्जी भी मुलाकात कर चुके हैं। साेमवार की शाम सीएम उनसे मिलने गयीं तथा कुछ समय तक उनसे बातचीत की तथा उनकी तबीयत के बारे में पूछा। उल्लेखनीय है कि भाजपा के नवान्न अभियान के दिन सीएम जिला सफर पर थीं। उसके अगले दिन सीएम ने पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा था कि पुलिस ने धैर्य का परिचय दिया। अगर चाहती तो गोली चला सकती है। वहीं अभिषेक बनर्जी ने भी कहा था कि पुलिस पर भाजपा कर्मियों ने लोहा के रड से हमला किया था, उसके बाद भी पुलिस ने धैर्य का परिचय दिया और गोली नहीं चलायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानवमी तक रातभर चलेगी मेट्रो, लोगों को राहत

एक नजर में महाषष्ठी को 288 सर्विसेज महाअष्टमी व महानवमी को 248 सर्विसेज दशमी को 132 सर्विसेज एकादशी से त्रयोदशी तक 234 सर्विसेज सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापू​जा का उत्साह पूरे आगे पढ़ें »

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर