मोरबी हादसे के बाद बंद हुआ हुगली में लोहे के तार से झूलता हुआ पुल; देखिए वीडियो

हुगली: चुंचुड़ा मोगरा ब्लॉक और बालागढ़ ब्लॉक के ग्रामीण रास्तों को जोड़ने वाली लोहे के तार से झूलता हुआ लकड़ी के पुल को हुगली जिला प्रशासन ने बंद कर दिया। गुजरात में हुई पुल दुर्घटना के बाद से ही राज्य सरकार पूरी सतर्क हो गई है और जिलें भर की सभी पूलो का बारीकी से जांच कर रही है। पुल पर सभी 3 चकिया वाहनों पर रोक लगा दी गई है। स्थानीय लोग मोटरसाइकिल और साइकिल को पैदल पार कर रहे हैं। पुल के दोनों ओर लोहे के बेरीकेट लगा दी गई है।

स्थानीय लोगो ने बताया यह पुल अंग्रेजो की समय की है,आज बंद होने से काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी पुल को पार कर स्कूली बच्चे स्कूल जाते हैं और बगल में स्थित केशोराम रेयन और आईटीसी कारखाना है,लोगो को काम पर जाने मे मुश्किल होगी। किसी जरूरी सेवा जैसे स्वास्थ्य सेवा या किसी को अस्पताल ले जाने में समास्या होगी।

हालांकि,लोगो की सुरक्षा को ध्यान में रख पुल को बंद किया गया है। जिला प्रशासन ने टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी है, प्रक्रिया समाप्त होते मरम्मत कार्य आरंभ कर दिया जायेगा। हुगली जिला परिषद के सदस्य तथा लोक निर्माण विभाग के कर्मध्याक्ष सुबीर मुखर्जी ने बताया जल्द ही टेंडर प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और मरम्मत कार्य आरंभ कर दिया जायेगा। लोगो को सुरक्षित रखना और सुरक्षित आवाजाही करवाना उनकी प्राथमिकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर