काली पूजा के बाद भाजपा करेगी जेल भरो आंदोलन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नवान्न अभियान के अगले ही दिन भाजपा ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह आगे भी आंदोलनों से पीछे नहीं हटने वाली है। बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि काली पूजा के बाद भाजपा की ओर से जेल भरो आंदोलन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर डराया नहीं जा सकता। काली पूजा के बाद जिलों-जिलों में हम राज्य सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन करेंगे। जेलों की संख्या और बढ़ा लें, हम भरने के लिए तैयार हैं। राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए सुकांत ने कहा कि सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है। पुलिस की ये अति सक्रियता अंकुरहाटी में हुई घटना के दिन कहां थी। उन्होंने कहा कि अभी तृणमूल में पुरानी और नयी तृणमूल को लेकर लड़ाई चल रही है। अलोकतांत्रिक तरीके से हमारे आंदोलन को कुचलने की कोशिश की गयी। पुलिस ने स्टेशन पर जाकर कार्यकर्ताओं को पकड़ा जबकि स्टेशन उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है। वहीं अभिषेक बनर्जी के शुभेंदु अधिकारी पर दिये बयान को लेकर उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की बातें अभिषेक ने कही, वह बिलो द बेल्ट हमला है। इस तरह की बातें बंगाल की संस्कृति से मेल नहीं खाती हैं। अभिषेक बनर्जी पुलिस की भूमिका से संतुष्ट नहीं दिखे यानी आगे जाकर वह यही बतायेंगे कि पुलिस लोगों के माथे पर गोली मारे। जो एसी रैंक के पुलिस अधिकारी घायल हुए हैं, उससे हम दुःखी हैं। मेरी उनसे बात भी हुई है। जो विधानसभा में तोड़फोड़ करते हैं, वे आज वे अहिंसा की बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवान्न अभियान में तृणमूल ने अपने लोगों को घुसाकर ऐसा काम कराया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर