बीयर बार में अश्लील डांस के खिलाफ प्रशासन ने चलाया अभियान

दुर्गापुर : दुर्गापुर सिटी सेंटर स्थित जंक्शन मॉल में मौजूद दो बीयर बार में अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वहीं अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार की रात बीयर बार में प्रशासन द्वारा छापामारी अभियान चलाया गया, अभियान में नगर निगम एवं पुलिस अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी दोनों बीयर बार में शराब एवं हुक्का के सेवन से संबंधित जरूरी दस्तावेज की जांच के बाद असंतुष्ट दिखे। दुर्गापुर जंक्शन मॉल स्थित बीयर बार में शराब एवं हुक्का के सेवन के साथ सरेआम अश्लील डांस चल रहा है, इससे पहले भी बीयर बार में अश्लील डांस के खिलाफ कई बार शिकायत की जा चुकी है, शिकायत के आधार पर पुलिस प्रशासन द्वारा बार-बार छापामारी अभियान चलाया जाता है। उल्लेखनीय है कि विभिन्न बीयर बार में अवैध ढंग से हुक्का एवं अश्लील डांस का आयोजन कर मोटी कमाई की जा रही है, अभियान में शामिल प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बीयर बार के मालिकों को चेतावनी दी गई है, वहीं बरामद दस्तावेजों की जांच पड़ताल की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर