पीएम व पीयूष गोयल से आरती मिल शुरू करने की मांग की अधीर ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखा है। चौधरी ने पत्र के जरिए टेक्सटाइल मंत्री गोयल से हावड़ा स्थित आरती जूट मिल को दोबारा खोले जाने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने मिल में काम करने वाले मजदूरों की परेशानियों का हवाला दिया है। पत्र में कांग्रेस नेता चौधरी ने पीएम और पीयूष गोयल से जल्द से जल्द मिल को शुरू करने की अपील की है। उन्होंने लिखा कि मिल में काम करने वाले मजदूर लॉकडाउन की वजह से गरीबी से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपने पत्र में सरकार के दूसरे राज्यों में जारी मिल को लेकर कार्रवाई का हवाला दिया है। उन्होंने लिखा ‘मुझे ऐसा पता चला है कि आपके मंत्रालय के तहत एनटीसी ने तमिलनाडु, केरल और महाराष्ट्र की कुछ मिलों को शुरू करने की पहल की है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर