पत्नी पर किया एसिड अटैक, अभियुक्त गिरफ्तार

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत मानिकतल्ला घासेरमाठ इलाके की निवासी सु​स्मिता मल्लिक पर बुधवार की रात झगड़े के बीच ही उसके पति अंकन ने एसिड उड़ेल दिया। वह चीखती-चिल्लाती हुई किसी तरह घर से बाहर भागी। उसके चीख सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आये। उन्होंने सुस्मिता की हालत को देख उसकी मदद की और फिर उसे अशोकनगर स्टेट जनरल अस्पताल ले गये। वहां सुस्मिता का इलाज जारी है। दूसरी ओर एसिड अटैक की शिकायत पाकर अशोकनगर थाने की पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने अभियुक्त अंकन को गिरफ्तार कर लिया। इलाके के लोगों ने पुलिस को बताया कि लगभग 10 साल पहले अंकन और सुस्मिता की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में तनाव लगा रहता था। मारपीट भी होती थी मगर मामला इतना अधिक बढ़ जायेगा किसी ने नहीं सोचा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नदियाल में युवक का गला कटा शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नदियाल थानांतर्गत ऊंचामाठ इलाके के एम्ब्रायडरी वर्कशॉप से एक युवक का गला कटा शव बरामद किया गया। मृतक का नाम जमशेद अख्तर आगे पढ़ें »

योगी आदित्यनाथ ने ‘कांग्रेस मुक्त’ गुजरात बनाने के लिए की अपील

अहमदाबाद : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लोगों से गुजरात को कांग्रेस से निजात दिलाने की अपील की और दावा किया आगे पढ़ें »

ऊपर