कांकीनाड़ा में नवविवाहिता की हत्या का आरोप, ससुर गिरफ्तार

कांकीनाड़ा : कांकीनाड़ा जूट मिल लाइन नंबर 6 की निवासी इसरत परवीन (20) का सोमवार की देर रात ससुराल से ही फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। परिवारवाले पुलिस को लेकर भाटपाड़ा अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। मृतका के परिवारवालों का आरोप है कि अभियुक्त ससुरालवालों ने ही इसरत की हत्या कर शव को फंदे से झुला दिया। घटना के बाद से अभियुक्त ससुरालवाले फरार बताये जा रहे हैं हालांकि हत्या की शिकायत पर पुलिस ने अभियुक्त ससुर को मंगलवार गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि लगभग 3 महीने पहले ही इसरत की शादी नदीम इस्लाम से हुई थी। 2 महीने पहले ही नदीम काम के सिलसिले में दुबई चला गया। पीड़ित परिवारवालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही इसरत की ससुरालवाले उसे दहेज स्वरूप सोने के गहने, सोफा सेट के लिए दबाव दे रहे थे। भाटपाड़ा थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

Visited 66 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर