स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप

घोला : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने का आरोप घोला थाना अंतर्गत सोदपुर निवासी शेखर हेला ने सुखेन माझी नाम के ​एक युवक पर लगाया है। उसने अभियुक्त के विरुद्ध बेलघरिया थाने में शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने मिली शिकायत पर अभियुक्त के घर पहुंचकर उसकी खोजबीन की हालांकि वह इलाके से फरार बताया गया। पीड़ित का आरोप है कि एक कार्यक्रम में उसकी मुलाकात सुखेन से हुई थी। उसने कहा था कि वह स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है और उसकी विभागीय अधिकारियों से अच्छी पहचान है। उसने कहा कि रुपये देने से वह उसकी भी नौकरी स्वास्थ्य विभाग में करवा देगा। नौकरी के लिए उसने सुखेन को लगभग 6 लाख रुपये दिये थे। इसके लिए कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में वह उसे इंटव्यू के लिए भी ले गया था जहां इंटरव्यू के बाद उसे सरकारी स्वास्थ्य विभाग के लेटरपैड पर अपॉइंटमेंट लेटर भी दिया गया। स्वास्थ्य विभाग में जब वह ज्वाइन करने पहुंचा तब उसे पता चला कि वह अपॉइंटमेंट लेटर नकली है। इसके बाद ही उसे अपने ठगे जाने का पता चला। शिकायतकर्ता का कहना है कि उस लेटरपैड का इस्तेमाल कर कइयों को ठगा गया है अतः पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए, मगर पुलिस ने अब तक कुछ नहीं किया। वहीं पुलिस का कहना है कि मिली शिकायत पर छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

ऊपर