स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप

घोला : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने का आरोप घोला थाना अंतर्गत सोदपुर निवासी शेखर हेला ने सुखेन माझी नाम के ​एक युवक पर लगाया है। उसने अभियुक्त के विरुद्ध बेलघरिया थाने में शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने मिली शिकायत पर अभियुक्त के घर पहुंचकर उसकी खोजबीन की हालांकि वह इलाके से फरार बताया गया। पीड़ित का आरोप है कि एक कार्यक्रम में उसकी मुलाकात सुखेन से हुई थी। उसने कहा था कि वह स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है और उसकी विभागीय अधिकारियों से अच्छी पहचान है। उसने कहा कि रुपये देने से वह उसकी भी नौकरी स्वास्थ्य विभाग में करवा देगा। नौकरी के लिए उसने सुखेन को लगभग 6 लाख रुपये दिये थे। इसके लिए कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में वह उसे इंटव्यू के लिए भी ले गया था जहां इंटरव्यू के बाद उसे सरकारी स्वास्थ्य विभाग के लेटरपैड पर अपॉइंटमेंट लेटर भी दिया गया। स्वास्थ्य विभाग में जब वह ज्वाइन करने पहुंचा तब उसे पता चला कि वह अपॉइंटमेंट लेटर नकली है। इसके बाद ही उसे अपने ठगे जाने का पता चला। शिकायतकर्ता का कहना है कि उस लेटरपैड का इस्तेमाल कर कइयों को ठगा गया है अतः पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए, मगर पुलिस ने अब तक कुछ नहीं किया। वहीं पुलिस का कहना है कि मिली शिकायत पर छानबीन की जा रही है।

Visited 81 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर