पूर्व उप प्रधान की पीटकर हत्या करने का आरोप

सन्मार्ग संवाददाता
मालदह : पिकनिक से लौटते समय तेज आवाज में डीजे बजाए जाने का प्रतिवाद करने पर एक तृणमूल नेता को बांस से पीट कर हत्या करने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मृत तृणमूल नेता ग्राम पंचायत के पूर्व उप प्रधान थे। घटना को लेकर कालियाचक 2 नम्बर ब्लॉक के रथबाड़ी इलाके में उत्तेजना है। घटना को लेकर माथाबाड़ी थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि इस घटना को लेकर कालियाचक इलाके में बीते सात दिनों में दो लोगों की हत्या की जा चुकी है। मृत तृणमूल नेता की पहचान अफजल मोमिन (64) के रूप में की गई है। वह कमालपुर गांव के मंडलपाड़ा इलाके के रहने वाले थे। अफजल कालियाचक 2 नम्बर ब्लॉक के रथबाड़ी ग्राम पंचायत के पूर्व उप प्रधान थे। क्षेत्र में उनकी प्रभावशाली नेता के रूप में पहचान थी। घटना को लेकर अफजल के भाई मुजीबुर रहमान ने बताया कि मंगलवार को 15-20 युवकों का दल पिकनिक मनाकर घर लौट रहा था। वे तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे उस समय गांव की मस्जिद में नमाज अदा की जा रही थी। जब गांव के कुछ युवाओं ने उनसे डीजे बंद करने को कहा तो वह युवक और तेज आवाज में डीजे बजाने लगे। विवाद को बढ़ते देख अफजल मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत करवाया, जिसके बाद पिकनिक मना रहे युवक अपने गांव लौट गए। आरोप है कि युवकों ने अफजल के सिर पर बांस से हमला किया जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। माथाबाड़ी पुलिस ने घटना को लेकर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

इन 5 मौकों पर घर में कभी नहीं बनानी चाहिए रोटी, टूट पड़ता है दुखों का पहाड़

कोलकाता : आपने एकादशी पर अक्षत यानी चावल न बनाने के शास्त्रीय नियमों के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपको पता है आगे पढ़ें »

ऊपर