फ्लैट देने के नाम पर लाखों रुपए ठगने के आरोप में अभियुक्त गिरफ्तार

सोदपुर : रविवार की सुबह कोलकाता मानिकतल्ला थाने की पुलिस ने खड़दह व घोला थाना की पुलिस को लेकर सोदपुर के नाटगढ़ स्थित एक मकान में छापामारी की। साथ ही ठगी के मामले में अभियुक्त शांतनु राय को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि अभियुक्त शांतनु और उसकी पत्नी ने तापसी ने मानिकतल्ला निवासी विनोद जायसवाल को एक फ्लैट देने को कहते हुए उससे 10 लाख रुपए लिए थे हालांकि वे लोग फिर भाग निकले थे। बताया गया है कि शांतनु पूर्व सरकारी कर्मचारी है जिस कारण कोई उस पर धोखाधड़ी या ठगी का संदेह नहीं करता था। यही कारण है कि उस पर विश्वास करते हुए विनोद ने भी उसे रुपये दे दिए थे। एक दिन अचानक ही वह मानिकतला स्थित अपने घर से भी लापता हो गया इसके बाद विनोद ने मानिकतल्ला थाने में शिकायत की। पुलिस ने छानबीन करते हुए अभियुक्त का पता लगाया और इस दिन इलाके में पहुंच कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि विनोद को ही नहीं बल्कि शांतनु इस तरीके से कइयों से लाखों रुपए ठगे थे। जब उन लोगों को शांतनु के बारे में पता चला तो वे लोग भी इलाके में पहुंच गए। रुपये वापस किये जाने की मांग पर उन्होंने विरोध -प्रदर्शन करने लगे। इसे देखते हुए पुलिस ने उन्हें आश्वासन देकर मामले को शांत किया। पुलिस अभियुक्त से आगे की पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अवैध संबंध का प्रतिवाद करने पर पति ने पत्नी की पीटकर की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर: पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध सबंध होने का प्रतिवाद करने के फलस्वरुप पत्नी को अपनी जाने से हाथ धोना पड़ा। आगे पढ़ें »

तारातल्ला में कार की टक्कर लगने से सिविक वाॅलंटियर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत तारातल्ला क्रासिंग पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से एक ऑन ड्यूटी सिविक वाॅलंटियर की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

ऊपर