महेशतल्ला में बहुमंजिली इमारत से गिरी बच्ची का इलाज करवाएंगे अभिषेक

महेशतल्ला : गृह प्रवेश के दौरान आठ तल्ले से नीचे गिरी बच्ची के इलाज का जिम्मा डायमंड हार्बर के तृणमूल सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उठाया है। जानकारी के अनुसार घायल बच्ची की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। आवासन के एक फ्लैट में गृह प्रवेश की पूजा हो रही थी। हर कोई पूजा में शामिल था, उसी दौरान बच्ची बालकनी में गयी और नीचे गिर गयी। इस घटना के बाद से ही इलाके में गम का माहौल है। उधर घटना की खबर मिलते ही अभिषेक बनर्जी ने एक प्रतिनिधि दल मौके पर भेजा। महेशतल्ला टाउन तृणमूल प्रेसिडेंट अभिजीत मुखर्जी ने बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की तथा बताया कि बच्ची के इलाज का खर्चा अभिषेक वहन करना चाहते हैं। घायल अवस्था में अन्वेषा को पहले तो महेशतल्ला के निजी नर्सिंगहोम में भर्ती कराया गया जहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए शनिवार को कोलकाता के एक बड़े अस्पताल में रेफर किया गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि बच्ची की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर