स्वस्थ हैं अभिषेक, कालीपूजा से पहले लौटेंगे कोलकाता

अमेरिका में किया गया है आंखों का ऑपरेशन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अमेरिका में आंख का ऑपरेशन कराने गये तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय की हालत अभी ठीक है। ऑपरेशन के बाद आंख की स्थिति भी अच्छी है। बताया जा रहा है कि कालीपूजा से पहले ही वह कोलकाता लौट सकते हैं। मालूम हो कि ऑपरेशन के बाद की तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी थी। दरअसल अभिषेक का ऑपरेशन जब अमेरिका में किया जा रहा था तब यहां विपक्ष द्वारा कई तरह के सवाल उठाये जा रहे थे जिसके बाद ही उनकी आंखों की तस्वीर पोस्ट की गयी थी जिसमें साफ दिख रहा था कि अभिषेक की आंखें पूरी तरह लाल और चारों तरफ से सूजी हुई थीं। गुरुवार तक अभिषेक डॉक्टरों की देख-रेख में ही थे, साथ ही डॉक्टरों ने बताया था कि संभवत: अभिषेक की आंखों का यह आखिरी ऑपरेशन है।
मालूम हो कि 2016 में अक्टूबर महीने में मुर्शिदाबाद से लौटते वक्त सिंगुर के करीब अ​भिषेक की कार का एक्सिटेंड हो गया था जिसमें उनकी बाईं आंख में गंभीर चोट लगी थी। उनकी आंख की नीचे वाली हड्डी टूट गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर