कल कांथी में होगी अभिषेक बनर्जी की सभा, एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी में 3 दिसंबर को होने वाली अभिषेक बनर्जी की जनसभा में टीएमसी की ओर से करीब एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य लिया गया है। पहले इस सभा का आयोजन कांथी के अरविंद स्टेडियम में किए जाने की बात थी। इसके लिए मैदान में खूंटी पूजा कर मंच बनाने का काम भी शुरू कर दिया गया था लेकिन इस खूंटी पूजा के दौरान टीएमसी में अंतर्कलह की बात भी सामने आयी। खूंटी पूजा में टीएमसी की कांथी सांगठनिक जिला अध्यक्ष तरुण माईती, जिला परिषद के अध्यक्ष और विधायक उत्तम बारिक समेत अन्य नेता मौजूद रहे, लेकिन मंत्री अखिल गिरि और उनके पुत्र सुप्रकाश गिरि के मौजूद नहीं रहने पर लोग सवालिया निशान भी लगाने लगे। बाद में अचानक अभिषेक बनर्जी की सभा का आयोजन अरविंद स्टेडियम के बजाय प्रभात कुमार कॉलेज मैदान में करने का निर्णय लिया गया। इसके बाद 23 नवंबर को अरविंद स्टेडियम से मंच और पंडाल के सभी सामानों को प्रभात कुमार कॉलेज मैदान में लाया गया तथा यहां पर मंच बनाने का काम तेज गति से शुरू किया गया। मंच बनाने के पहले कॉलेज मैदान में खूंटी पूजा भी की गयी। इसमें मंत्री अखिल गिरि के पुत्र सुप्रकाश गिरि भी मौजूद रहे। अभिषेक बनर्जी की सभा को सफल बनाने के लिए टीएमसी की ओर से जिले भर में जुलूस और प्रस्तुति सभाओं का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कई बड़े नेता भी शामिल हुए हैं। टीएमसी नेताओं का दावा है कि अभिषेक बनर्जी की इस सभा में एक लाख लोगों की भीड़ जुटेगी। सभा को सफल बनाने के लिए जिले भर में जुलूस और प्रस्तुति सभाओं का आयोजन भी चल रहा है। जिसमें काफी लोग सम्मिलित हो रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर