सूरत से आये युवक की गला घोंटकर हत्या

Fallback Image

बशीरहाट : सूरत से कुछ दिनों पहले ही मिनाखां के मालीयाड़ी लौटे बारीबुल्ला मोल्ला (30) की मंगलवार को गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। वह सूरत के कारखाने में दर्जी का काम करता था और छुट्टी लेकर 6 दिन पहले ही घर आया था। मृतक के परिवारवालों का कहना है कि कुछ दोस्तों के साथ वह मिलने जा रहा है ऐसा कहकर ही घर से बाहर गया था मगर फिर वापस नहीं लौटा। वहीं इसके दूसरे दिन बुधवार को उसका मालीयाड़ी श्मशान के निकट से शव बरामद किया गया। शरीर पर जख्मों के निशान व गले पर कसे जाने का भी निशान था। सुबह श्मशान कर्मियों ने ही शव को देखकर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शव को बरामद कर परिवारवालों को इसकी जानकारी दी। घटनास्थल से पुलिस ने शराब की कुछ बोतलें भी बरामद की हैं। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि शराब पीने के दौरान ही किसी तरह के विवाद के दौरान ऐसा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

WBJEE Admit Card 2024: बोर्ड ने जारी किया एडमिट कार्ड, आसान तरीके से करें डाउनलोड

कोलकाता: आज गुरुवार(18 अप्रैल, 2024) को पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा (WBJEE) के लिए आगे पढ़ें »

एक्टर रवि किशन को पिता बताने वाली लड़की शिनोवा की मांग, जानिए पूरा मामला

कोलकाता: सोमवार को अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से BJP प्रत्याशी रवि किशन के अपनी बेटी का पिता होने आगे पढ़ें »

ऊपर