बेलूड़ में गंगा की लहरों की फोटो खिंचने गया युवक बहा

सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : वीडियो बनाना युवाओं के लिए मौत की घंटी बनता जा रहा है। कुछ दिन पहले सेकेंड हुगली ब्रिज पर वीडियो बनाते समय कोलकाता के दो युवकों की मौत हो गयी। वहीं बुधवार को भोट बागान बस्ती के निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद शाहिद अरूफ हावड़ा के उत्तरी घाट पर लहरों की फोटो खिंचने के दौरान गंगा नदी में डूब गया। गोताखोरों की लगातार कोशिशों के बावजूद शाहिद का पता नहीं चल सका। मौके पर मौजूद हावड़ा नगर निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर के सदस्य रियाज अहमद ने कहा कि मोहम्मद साबिर का बेटा शाहिद जिया बीबी रोड का रहने वाला था। वह दोपहर 12 बजे बेलूड़ के उत्तरी घाट पर गंगा नदी में बाण और उसकी लहरों की वीडियो बना रहा था कि लहरों में ही फंस गया। इस मौके पर स्थानीय लोगों के अलावा बेलूड़ थाने के अधिकारी मौजूद थे। इस घटना से गांव में मातम का माहौल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर