बालीगंज में तेज रफ्तार से आयी जैगुआर ने महिला को कुचला

पहले दो अन्य कारों को भी कार के ड्राइवर ने मारा थी टक्कर
सन्मार्ग संवाददाता
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रविवार को महानगर में एक तेज रफ्तार जगुआर कार ने महिला राहगीर को कुचल दिया। आरोप है कि महिला को कुचलने से पहले घातक वाहन ने सड़क किनारे खड़ी दो कार में भी टक्कर मारा। घटना बालीगंज थानांतर्गत बालीगंज सर्कुलर रोड की है। हादसे में घायल महिला की मौत हो गयी। मृतका का नाम स्वास्त‌ि दास (44) है। वह आनंदपुर के वीआईपी बाजार इलाके की रहनेवाली थी। वह बालीगंज इलाके के विभिन्न घरों में नौकरानी का काम करती थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर डीसी ट्रैफिक सुनील यादव भी पहुंचे। डीसी ट्रैफिक सुनील यादव ने बताया कि घातक जैगुआर कार के ब्लैक बॉक्स की जांच कर घटना के समय उसकी स्पीड का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने अभियुक्त कार में सवार सुयश परसरामपुरिया को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दायर किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर