डीए की मांग को लेकर भूख हड़ताल, नौशाद सिद्दीकी को एक शख्स ने मारा थप्पड़

कोलकाता : आईएसएफ के विधायक नौशाद सिद्दीकी को डीए आंदोलनकारियों के मंच पर धकेलने और थप्पड़ मारने से हंगामा मच गया। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में डीए की मांग को लेकर भूख हड़ताल कर रहे कर्मचारियों के मंच पर पहुंचे आईएसएफ के विधायक नौशाद सिद्दीकी को एक शख्स ने अचानक थप्पड़ मारा। शनिवार को अचानक एक अज्ञात युवक विधायक के सामने आकर नौशाद माइक से बात कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा, ”उन्होंने विधायक से पूछा कि आपने अल्पसंख्यकों के लिए क्या किया है?” जवाब का इंतजार किए बिना युवक ने विधायक को धक्का दे दिया और उसे थप्पड़ मार दी।

अज्ञात शख्स द्वारा थप्पड़ मारने के बाद लोग भौच्चके रह गये। बता दें कि हाल में भागंड़ में बवाल के बाद पुलिस ने आईएसएफ के विधायक को गिरफ्तार किया था और कई दिनों तक जेल में रहने के बाद वह रिहा हुए थे। आज वह कर्मचारियों की मांग के समर्थन में मंच पर गए थे। उसी दौरान यह घटना घटी।

Visited 174 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर