बड़ाबाजार में दो मकानों के बीच से रक्तरंजित अवस्था में मिला व्यक्ति

मकान से गिरते वक्त बीच में फंसा था, लोगों ने किया उद्धार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बड़ाबाजार में दो मकानों के बीच में मौजूद पतली गली से रक्तरंजित अवस्था में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम संजय मंडल (38) है । वह बिहार के बांका जिले का रहनेवाला है। वह पेशे से चाय विक्रेता था। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस के अनुसार दमकल कर्मियों की मदद से संजय को रक्तरंजित अवस्था में दो मकानों के बीच की जगह से उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही संजय की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर साढ़े 12 बजे संजय को दो मकानों के बीच में मौजूद जगह पर रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि संजय दो मकानों के बीच में गिरा पड़ा है। ऐसे में उसे उद्धार करने के लिए दमकल कर्मियों को घटनास्थल पर बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने तुरंत उसे वहां से निकाला और पुलिस की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि मृत संजय मंडल पेशे से चाय विक्रेता था। वह बीते कई साल से बड़ाबाजार में काम करता था। वह रोजाना शराब पीता था। संभवत: शनिवार की रात को शराब पीने के बाद वह किसी तरह मकान की छत से नीचे गिर गया और दोनों मकान के बीच में मौजूद जगह में फंस गया। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष आज से शुरू, जानें श्राद्ध की सभी तिथियां और विधि

नई दिल्ली : पितृ पक्ष या श्राद्ध पक्ष भाद्रपद महीने की पूर्णिमा से शुरू होकर पितृमोक्षम अमावस्‍या तक चलते हैं। 29 सितंबर यानी कल से आगे पढ़ें »

ऊपर