ब्रेकिंग: तेंदुए के हमले में एक व्यक्ति घायल

नागराकाटा: तेंदुए के हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया । घटना आज बुधवार रात करिबन,8 बजे का है । घायल युवक का नाम करण महली घर नागराकाटा ब्लॉक अवस्थित बामनडांगा चाय बागान बिच लाइन है । स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रात को करण महली चाय बागान फैक्ट्री से साइकिल में सवार होकर घर लौट रहा था उसी समय सामने से एक तेंदुआ ने उन पर हमला कर देता है । तेंदुए के हमले के बाद वह जमीन पर गिर जाते हैं । तेंदुए से लगातार कुछ मिनटों तक लड़ाई करने के बाद तेंदुआ फिर से जंगल में भाग जाता है । और वह घटनास्थल से उठकर अपना गांव पहुंचते हैं । तत्काल ही घटना की जानकारी खूनिया वन्यजीव शाखा रेंज को दिया जाता है। और स्थानीय लोग घायल युवक को सुलकापाड़ा अस्पताल पहुंचाते हैं । वन विभाग सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक का नाम करण महली है । उनको तेंदुए के हमले में बाएं पैर में चोट लगा है । फ़िलहाल उनका उपचार माल बाजार मल्टी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में चल रहा है । वन विभाग की ओर से सारा खर्च उठाने की बात बताया है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर