मानिकतल्ला में रंग के कारखाने में लगी भयावह आग

कोलकाता : रविवार की सुबह महानगर कोलकाता में एक रंग कारखाने में भयावह आग लग गयी। घटना मानिकतल्ला थानांतर्गत मुरारीपुकुर रोड की है। मौके पर पहुंचे दमकल के तीन इंजन ने आग पर काबू पाया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार 16 नं. मुरारीपुकुर रोड पर एक रंग कारखाना है। स्थानीय लोगों के अनुसार कई दिनों से कारखाना बंद पड़ा था। रविवार की सुबह अचानक कारखाने से धुआं निकलते देख स्थानीय लोग आतंकित हो गए। कुछ देर के अंदर पूरे इलाके में काला धुआं भर गया। इसके बाद लोगों को पता चला कि रंग कारखाने में आग लगी हुई है। लोगों ने तुरंत सूचना दमकल को दी। इधर, स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने की कोशिश की। सुबह साढ़े 11 बजे दमकल के तीन इंजन घटनास्थल पर पहुंचे। भीड़भाड़ वाले इलाके में कारखाना होने के कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल अधिकारियों के अनुसार कारखाना में ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण आग तेजी से फैली। कारखाना में आग कैसे लगी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले कर लें ये 6 काम, इससे मां लक्ष्‍मी होती है प्रसन्‍न

कोलकाता: रात को सोने से पहले किए गए कुछ काम बहुत लाभ कराने के साथ-साथ अच्‍छी नींद भी लाते हैं। साथ भी किस्‍मत का भरपूर आगे पढ़ें »

बेकार पड़ी चीजों से महज 10 हजार रुपयों की लागत पर बना डाली कार

शांतिपुर के संजय की कार ने खींचा लोगों का ध्यान लॉकडाउन में भतीजे के लिए बनायी गयी कार से मिला आइडिया नदिया : बेकार पड़े सामान की आगे पढ़ें »

ऊपर