श्यामपुकुर में मोबाइल दुकान से 90 कीमती फोन चुराये, 4 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : श्यामपुकुर थानांतर्गत एपीसी रोड स्थित एक मोबाइल दुकान से 90 कीमती मोबाइल फोन चुराने के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से 34 स्मार्ट फोन, 41 कीपैड फोन, एक लैपटॉप और मोबाइल से जुड़े यंत्र बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार गत 24 अक्टूबर को एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करायी कि 23 अक्टूबर की देर रात से 24 अक्टूबर की सुबह के बीच में किसी ने उसकी दुकान का शटर तोड़कर उसके अंदर रखे 40 स्मार्ट फोन, 50 कीपैड फोन , एक लैपटॉप सहित अन्य सामान चुरा लिया। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिए अभियुक्तों को चिन्हित किया। इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने इकबालपुर, जिनजिराबाजार और चेतला इलाके में छापामारी कर अभियुक्तों को पकड़ा है। अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी हुए मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

ऊपर