विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात लोगों को एनएससीबीआई थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। अब मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या 10 हो गई है । आरोप है कि परिकल्प‌ित तरीके से विदेशों में नौकरी दिलाने के नाम पर पंजाब, हरियाणा सहित दिल्ली के आसपास के राज्यों के पढ़े-लिखे संपन्न परिवार के युवाओं को टारगेट किया जाता था एवं उन लोगों को न्यू टाउन में लाकर रखा जाता था। इसके बाद उनके परिवार को वीडियो मैसेज भेज कर कहा जाता था कि उनके बच्चे विदेश पहुंच गए और वहां पर ठीक से काम कर रहे हैं। इसके बाद गिरोह के सदस्य परिवार से मोटी रकम ले लेते थे। पकड़े गए लोगों में दिल्ली में रहने वाले दो एजेंट शामिल हैं। इसके अलावा न्यूटाउन में जिस घर में अपहृत युवाओं को रखा गया था उसके मकान मालिक डॉक्टर के साथ वहां के तीन केयरटेकर एवं घर दिलाने वाले ब्रोकर को भी गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि इस मामले में और भी कोई जुड़ा हुआ है या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभनदेव ने शुभेंदु को किया फोन, पूछा कब चलना है दिल्ली

कोलकाता : राज्य के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी काे किया फोन, पूछा कब चलना है दिल्ली। इस पर शुभेंदु अधिकारी आगे पढ़ें »

कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में छात्र परिषद चुनाव को लेकर प्रदर्शन, हाई कोर्ट में पहुंचा मामला

कोलकाता : कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में छात्र परिषद चुनाव की मांग को लेकर हंगामा मचा हुआ है। छात्रों ने सोमवार शाम से ही प्राचार्यों और विभागाध्यक्षों का आगे पढ़ें »

ऊपर