पुलिस बनकर व्यक्ति से लूटा 653 ग्राम सोना, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में दिनदहाड़े खुद को पुलिस कर्मी बताकर लुटेरों ने एक व्यक्ति से 653 ग्राम सोना लूट लिया। घटना मोचीपाड़ा थानांतर्गत जगतबंधु लेन इलाके की है। अभियुक्त का नाम इकबाल है। कोलकाता पुलिस के डीडी के अधिकारियों ने अभियुक्त को पकड़ा है। शुक्रवार को अभियुक्त को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर उसे 12 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार गत 10 अगस्त को एक व्यक्ति जगतबंधु लेन पर सोने के आभूषण से भरा बैग लेकर खड़ा था तभी 4 लोग खुद को पुलिस कर्मी बताकर उसके पास आए और उसके बैग की तलाशी लेने लगे। कुछ देर तक बैग की तलाशी लेने पर अभियुक्तों ने उसे छोड़ दिया। बाद में बैग की जांच करने पर व्यक्ति ने पाया कि उसके अंदर से 653 ग्राम सोना गायब है। इसके बाद ही उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान डीडी के अधिकारियों ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्तों को चिह्नित किया। इसके बाद पुलिस ने इकबाल नामक एक व्यक्ति को पकड़ा। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अदरक वाली चाय पीने से मिलते हैं ये 7 फायदे

कोलकाता : सर्दी के मौसम में अदरक की चाय का अपना ही मजा है। इसके बिना ज्यादातर लोगों का दिन शुरू नहीं होता है। सुबह आगे पढ़ें »

आज गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद सुकांत के साथ शाह की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी गुरुवार को पूरे देश की नजर गुजरात पर रहेगी। वहीं आज दोपहर को ही गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर