न्यू ईयर इव पर महानगर में 537 मनचले गिरफ्तार

कोलकाता : न्यू ईयर इव पर महानगर के विभिन्न इलाकों से पुलिस ने 537 मनचलों को गिरफ्तार किया है। इस साल न्यू ईयर इव पर पुलिस काफी सतर्क थी। शाम से ही विभिन्न इलाकों में नाका चेकिंग की गयी। पुलिस ने रैश ड्राइविंग करने वाले लोगों को पकड़ा है। इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब भी जब्त की। शनिवार को भी महानगर के विभिन्न इलाकों में पुलिस की विशेष नजरदारी थी। शुक्रवार की रात तेज रफ्तार बाइक व कार ड्राइवरों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। हुड़दंग मचाने, ट्र‌िपल राइडिंग, ड्रंक ड्राइविंग सहित विभिन्न मामलों में अभियुक्तों को पकड़ा गया है। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार की रात कोलकाता ट्रैफिक पुलिस की ओर से विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 1223 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गयी। पुलिस के अनुसार न्यू ईयर इव पर ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर वाहन चलाने के आरोप में 77 वाहनों को जब्त किया है। ट्रिपल राइडिंग के आरोप में 382 लोगों को पकड़ा गया और उन पर कार्रवाई की गयी। बिना हेलमेट के बाइक चलाने के आरोप में 538 लोगों पर कार्रवाई की गयी। पुलिस ने रैश ड्राइव‌िंग कर कार व बाइक चलाने वाले 66 लोगों पर कार्रवाई की। नशे की हालत में कार व बाइक चलाने के आरोप में कुल 160 लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की। इधर, शनिवार को भी महानगर के विभिन्न इलाकों में निगरानी की गयी। शनिवार की सुबह से महानगर में मंदिर, पार्क और चिड़ियाखाना में लोगों की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। लोगों को मास्क पहनने के लिए कहा जा रहा था। बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी से राज्य में हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा में बुरी खबर है क्योंकि बारिश दुर्गा पूजा के रंग में भंग डालने का काम कर सकती है। मौसम विभाग आगे पढ़ें »

ईडी दिल्ली कार्यालय पहुंचे कोलकाता के एसपी रैंक के अधिकारी, हुई पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में कोलकाता के एसपी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी से ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ आगे पढ़ें »

ऊपर