पूजा के दौरान चलेंगी 50 अतिरिक्त लोकल ट्रेनें

कोलकाता : पूजा के दौरान यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व रेलवे और दक्षिण पूर्व रेलवे ने अतिरिक्त लोकल ट्रेन चलाने का निर्णय किया है। रेलवे सूत्रों के अनुसार सियालदह मंडल से पूजा के पांच दिनों के दौरान अलग-अलग रूटों पर कुल 50 जोड़ी अतिरिक्त ट्रेनें चलाई जाएंगी। इनमें आठ ट्रेनें हावड़ा मंडल पर और पांच ट्रेनें दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर मंडल पर चलेंगी। हावड़ा से मेन और कॉर्ड लाइन के अतिरिक्त, शेवड़ाफुली- तारकेश्वर और हावड़ा- बंडेल रूट पर एक जोड़ी अतिरिक्त ट्रेन चलाई जाएगी। हावड़ा-बर्दवान मेन लाइन पर आखिरी लोकल ट्रेन देर रात 12.45 बजे रवाना होगी। वहीं हावड़ा- बर्दवान कॉर्ड (वाया डानकुनी) लोकल देर रात 1.15 बजे हावड़ा से रवाना होगी। इसके अतिरिक्त हावड़ा-बंडेल लोकल रात 1 बजे और शेवड़ाफुली-तारकेश्वर रूट की आखिरी लोकल 12.25 बजे शेवड़ाफुली से रवाना होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेदर व्यवसायी के एक दर्जन ठिकानों पर आयकर का छापा

कोलकाता : आयकर विभाग की टीम ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कोलकाता के जानेमाने लेदर व्यवसायी के यहां छापामारी की। सूत्रों की माने आगे पढ़ें »

‘मुझे मार डालो पर पत्नी और बेटे को बख्श दो’ : मानिक

अदालत से निकलते समय रुधे गले से की एडवोकेट से अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों के नियुक्ति घोटाले में अभियुक्त एवं प्राइमरी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन आगे पढ़ें »

ऊपर