नौशाद सिद्दीकी पर हमला करने के आरोप में 5 टीएमसी कर्मी गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : कोलकाता लेदर कंपलेक्स थाने की पुलिस ने भांगड़ के आईएसएफ के विधायक नौशाद सिद्दीकी और आईएसएफ कार्यकर्ताओं पर हमला करने के आरोप में 5 तृणमूल कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। तृणमूल कर्मियों के नाम अजगर अली मोल्ला, मकसूद मोल्ला, हकीम मिद्या, समुद्दिन मोल्ला और मिजानुर रहमान हैं। अजगर अली मोल्ला बूथ सभापति बतया जा रहा है। पुलिस ने अभियुक्तों को शनिवार की रात को हथिशाला और अन्य इलाकों से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर तृणमूल कर्मियों को चिन्हित किया। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है । यहां यह उल्लेखनीय है कि गत 20 जनवरी को भांगड़ में एक गोली कांड को लेकर बवाल मच गया था। इसके बाद 21 जनवरी को आईएसएफ पार्टी की स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर आईएसएफ कार्यकर्ता कोलकाता के धर्मतल्ला जा रहे था। इस दौरान तृणमूल कार्यकर्ताओं ने आईएसएफ कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया था । इसके बाद घटना को लेकर धर्मतल्ला में भी बवाल हुआ था। धर्मतल्ला में भांगड़ के आईएसएफ विधायक सहित दर्जनों लोगों को पुलिस गिरफ्तार किया है।

Visited 156 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर