राजस्थान से हाबरा में डकैती करने पहुंचे 5 गिरफ्तार

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने की पुलिस ने हाबरा स्टेशन मोड़ पर रविवार की रात एक आभूषण दुकान में डकैती करने पहुंचे 5 डकैतों को दबोच लिया। वे गैस कटर लेकर दुकान में सेंध लगाने पहुंचे थे। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से गैस कटर के साथ ही एक गैस सिलेंडर, 1 ऑक्सीजन सिलेंडर, साबल, आग्नेयास्त्र व लोहे के रॉड भी बरामद किये हैं। पुलिस ने बताया कि ये अभियुक्त मुख्य रूप से राजस्थान के बानसारा जिला के रहने वाले हैं। अभियुक्तों के नाम सूरज चारपोटा, हरिश चारपोटा, हरिश निनामा, विकास दासर व नितिश चारपोटा बताये गये हैं। प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि वे विभिन्न प्रांतों में आभूषण दुकानों में डकैती कर भूमिगत हो जाते थे। इसके लिए उन्हाेंने इलाके में ही किराये पर एक कमरा भी लिया था। अभियुक्तों को सोमवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया।

Visited 83 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर