राजस्थान से हाबरा में डकैती करने पहुंचे 5 गिरफ्तार

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने की पुलिस ने हाबरा स्टेशन मोड़ पर रविवार की रात एक आभूषण दुकान में डकैती करने पहुंचे 5 डकैतों को दबोच लिया। वे गैस कटर लेकर दुकान में सेंध लगाने पहुंचे थे। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से गैस कटर के साथ ही एक गैस सिलेंडर, 1 ऑक्सीजन सिलेंडर, साबल, आग्नेयास्त्र व लोहे के रॉड भी बरामद किये हैं। पुलिस ने बताया कि ये अभियुक्त मुख्य रूप से राजस्थान के बानसारा जिला के रहने वाले हैं। अभियुक्तों के नाम सूरज चारपोटा, हरिश चारपोटा, हरिश निनामा, विकास दासर व नितिश चारपोटा बताये गये हैं। प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि वे विभिन्न प्रांतों में आभूषण दुकानों में डकैती कर भूमिगत हो जाते थे। इसके लिए उन्हाेंने इलाके में ही किराये पर एक कमरा भी लिया था। अभियुक्तों को सोमवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

ऊपर