टीटागढ़ बम विस्फोट मामले में 5 अभियुक्त गिरफ्तार

टीटागढ़ : टीटागढ़ पालिका के 18 नंबर वार्ड के कर्बला मैदान इलाके में बुधवार की रात हुए विस्फोट की घटना में पुलिस ने छानबीन करते हुए 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए अभियुक्तों की पहचान की गई और उन्हें गुरुवार की रात पुलिस ने थाना इलाके से ही गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के नाम नासिर हुसैन, सिराज अली, आतिफ इकबाल, नौशाद आलम और इरशाद अली हैं। अभियुक्तों को शुक्रवार बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने अभियुक्तों को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। वहीं विस्फोट कांड में पुलिस ने स्थानीय निवासी सनी और अकरम को भी थाने में ले जाकर पूछताछ किम इन युवकों से पूछताछ को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रतिवाद जताया। उन्होंने शुक्रवार टीटागढ़ थाने के सामने घेराव कर दोनों युवकों को अविलंब छोड़ देने की मांग की वहीं दूसरी ओर दोनों से पूछताछ के बाद आखिरकार उन्हें छोड़ दिया गया। दूसरी ओर बैरकपुर में बिगड़ी कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर बैरकपुर के विधायक राज चक्रवर्ती ने इस दिन डीजी मनोज मालवीय से भी मुलाकात की। उन्होंने अंचल में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर पुलिस प्रशासन से और भी सक्रिय होने पर चर्चा की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर