अस्पताल शूटआउट कांड में 5 अभियुक्त गिरफ्तार

हुगली : दिनदहाड़े चुंचुंड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल में शूटआउट की घटना को अंजाम देते हुए विचाराधीन कैदी टोटन को गोली मारने के मामले में 5 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट ने इस मामले में लगातार तलाशी अभियान चलाते हुए तीसरे दिन इन अभियुक्तों को दबोच लिया। पुलिस ने अभिुयक्तों बाबू पाल, प्रसेनजीत बैरागी, शेखर दे और बाबई बाला को उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी से गिरफ्तार। एक अभियुक्त मंटू चौधरी को नदिया जिले के कल्याणी से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों को मंगलवार ही चुंचुंड़ा कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 10 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा है। गोली लगने के बाद टोटन ने पुलिस को बताया था कि बाबू पाल और उसके गुर्गे ने ही उसकी हत्या करने की कोशिश की है। पुलिस ने उसके बयान को संज्ञान में लेते हुए तलाशी अभियान चलाया। घटना को अंजाम देने के बाद इन अभियुक्तों ने अपना मोबाइल फोन बंद कर उसी दिन ट्रेन पकड़ ली थी। उनमें से 4 कटवा भाग निकले थे और वहां से जलपाईगुड़ी पहुंच गये थे। पुलिस उनका पीछा करते हुए कटवा तक गई लेकिन पुलिस उन लोगों को पकड़ने में असफल रही। इसके बाद पुलिस ने उनके फोन के लोकेशन ट्रेस होने का इंतजार किया। फोन ऑन होते ही लोकेशन को पुलिस ने ट्रेस किया और एक टीम जलपाईगुड़ी पहुंच गयी। जलपाईगुड़ी के इंजीनियरिंग कॉलेज के निकट चारों अभियुक्त छिपे थे। न

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर