कपड़ा बदलने के बहाने चुराया 5.50 लाख का स्वर्ण आभूषण

निमतल्ला से चोरी के आरोप में महिला गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बर्थ डे पार्टी में कपड़ा गंदा होने पर उसे बदलने के दौरान 5.50 लाख रुपये का स्वर्ण आभूषण चुराने का आरोप एक महिला पर लगा है। घटना बड़तल्ला थानांतर्गत अरविंद सरणी स्थित एक मकान की है। पुलिस ने मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम शुभोश्री नंदी है। वह जोड़ाबागान के निमतल्ला घाट स्ट्रीट की रहनेवाली है। पुलिस उससे पूछताछ कर चोरी हुए गहने बरामद करने की कोशिश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले अरविंद सरणी इलाके में रहनेवाली एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी कि गत 22 अक्टूबर को अपने बेटे के जन्मदिन पर उसने अपने बेटे के एक दोस्त और उसकी मां को घर पर बुलाया था। आरोप है कि बर्थ डे पार्टी के दौरान उसके बेटे के दोस्त की मां शुभोश्री का कपड़ा किसी तरह गंदा हो गया। ऐसे में शुभोश्री ने उससे कपड़ा बदलने की बात कही और कपड़ा बदलने के लिए उसके कमरे में चली गयी। आरोप है कि कपड़ा बदलने के दौरान उसने महिला के कमरे से 5.50 लाख रुपये का स्वर्ण आभूषण चुरा लिया। कुछ दिनों बाद जब महिला ने अपनी आलमारी से सोने के आभूषण गायब पाए तो उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आफताब को मिली 13 दिन की न्यायिक हिरासत, श्रद्धा के कत्ल के बाद साइकॉलोजिस्ट को किया डेट

नई दिल्लीः श्रद्धा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी आफताब ने एक डॉक्टर को आगे पढ़ें »

ज्योतिषी की सलाह पर सांप को जीभ दिखाने लगा किसान, फिर उसने ऐसी जगह डसा कि…

कोलकाताः सांप काटने के तो कई मामले सुने होंगे लेकिन तमिलनाडु से जो मामला सामने आया है वह अपने आप में अकेला ऐसा मामला अभी आगे पढ़ें »

ऊपर