माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के लापता होने की घटना में करीब 450 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। फिलहाल बचाव अभियान समाप्त कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने यह जानकारी दी। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल इलाके में पहुंचा और बचाए गए कई लोगों से बातचीत की और अचानक आई बाढ़ में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। जलपाईगुड़ी की जिलाधिकारी मौमिता गोदारा ने बताया कि अब कोई भी लापता नहीं है। छह लोग अब भी अस्पताल में भर्ती हैं। मृतकों की संख्या आठ है। हमने पिछली रात बचाव अभियान को रोक दिया, लेकिन हमने तीन बचाव दलों को तैयार अवस्था में रखा है। भाजपा प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे सांसद जयंत रे ने कहा कि श्रद्धालुओं की सुरक्षा और संरक्षा सुनिश्चित करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को और अधिक सतर्क रहना चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर