डायमंड हार्बर में शुभेन्दु की सभा को लेकर अशांति फैलाने के आरोप में 44 गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना: डायमंड हार्बर के लाइट हाउस मैदान में भाजपा नेता व विरोधी दल के नेता शुभेन्दु की सभा को लेकर अशांति फैलाने के आरोप में पुलिस ने 44 लोगों को गिरफ्तार किया है। डायमंड हार्बर पुलिस ज़िला के उस्ती इलाके की पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं सुन्दरवन जिलाइलाके से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार कि देर रात को विभिन्न इलाकों में अभियान चला कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों को अदालत में पेश करने पर न्यायाधीश ने सभी कि जमानत याचिका को खारिज कर पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। उल्लेखनीय है कि शुभेन्दु के सभा में जाते समय हट्टूगंज इलाके में भाजपा और तृणमूल समर्थको के बीच झड़प होने होने से कई भाजपा और तृणमूल कर्मी बुरी तरह घायल हो गए थे। दूसरी ओर वाहनों में आगजनी किया गया। रविवार को दूसरी बार कोई अप्रिय घटना न घटे इसलिये पुलिस कि पीकेठ बिठाइ गई है। रविवार को अधिकांश दुकान बंद देखा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर