हुगली में एक ही स्कूल की 4 शिक्षिकाएं कोरोना पॉजिटिव

हुगली : श्रीरामपुर में एक ही स्कूल की 4 शिक्षिकाएं कोरोना पॉजिटिव हो गयी हैं जिस कारण अभिभावकों में दहशत फैल गयी है। उसी स्कूल के और भी कई लोगों में कोरोना के लक्षण देखने को मिले हैं। स्कूल प्रबंधन की ओर से इस बात की पुष्टि करते हुए दावा किया गया कि कोविड-19 को मानते हुए स्कूल में पठन-पाठन हो रहा था। इसके बावजूद 4 शिक्षिकाएं एक साथ कोरोना का शिकार हो गयीं। गौरतलब है कि 20 महीने तक राज्य के तमाम स्कूल कोविड-19 की वजह से बंद थे। नवंबर महीने से स्कूल कॉलेज खुले हैं। राज्य के अन्य स्कूलों की तरह श्रीरामपुर के रमेश चंद्र गर्ल्स हाई स्कूल में भी सरकारी निर्देशों को मानते हुए पढ़ाई शुरू की गयी। स्कूल की हेड मिस्ट्रेस तापसी पाल का कहना है कि कोरोना संक्रमित सभी शिक्षिकाओं को घर पर रहने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल में हर रोज सैनिटाइजर किया जाता है। एक बेंच पर एक ही छात्रा को बैठने की इजाजत दी गई थी। इसके साथ ही हैंड सैनिटाइजर और मास्क पहनना अनिवार्य किया गया था। अभिभावकों को लेकर हर सप्ताह बैठक भी की जा रही थी। श्रीरामपुर नगरपालिका के कोऑर्डिनेटर संतोष सिंह का कहना है कि इस स्कूल में कोविड-19 के नियमों का पालन हो रहा था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। पालिका की ओर से साफ सफाई और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी आज से श्रीरामपुर के तमाम स्कूलों के सामने जागरूकता अभियान किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के आगे पढ़ें »

ओला-उबर और रैपिडो को तीन दिन में सर्विस बंद करने का दिया गया आदेश

कोलकाताः ऐप आधारित कैब कंपनियों ओला, उबर और रैपिडो को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, उन्हें तीन दिनों के भीतर कर्नाटक में अपनी ऑटो आगे पढ़ें »

ऊपर