फेसबुक पर दोस्ती कर ज्यादा रिर्टन का लालच देकर ऑनलाइन ठगे 4 लाख

हैदराबाद से जालसाज हुआ गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फेसबुक पर एक व्यक्ति से दोस्ती कर उसे ज्यादा रिर्टन का लालच देकर उससे 4 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। घटना कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने की है। अभियुक्त का नाम संजय यादव है। पुलिस ने उसे हैदराबाद से पकड़ा है । शुक्रवार को अभियुक्त को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 7 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने में 4 लाख रुपये के ठगी की शिकायत दर्ज करायी । उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक अज्ञात व्यक्ति से हुई थी। उक्त व्यक्ति ने उसके व्यवसाय में रुपये निवेश करने पर कुछ महीने के अंदर ज्यादा रिटर्न देने का लालच दिया। जालसाज की बातों में आकर उसने व्यक्ति को 4 लाख रुपये दे दिए। आरोप है कि निवेश करने के कई महीने बाद भी रुपये वापस नहीं मिले तो उसे ठगी का अहसास हुआ और उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी । मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त के आईपी एड्रेस को ट्रेस कर हैदराबाद से संजय यादव को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर